X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पहले टेस्ट में इंग्लैंड को खलेगी इस बड़े बल्लेबाज की कमी, कारण चौंकाने वाला

IANS News
By IANS News
January 30, 2021 • 11:53 AM View: 332

इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच ग्राहम थोर्प ने शुक्रवार को कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद टीम से जुड़ेंगे।

बेयरस्टो को शुरू में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया था, लेकिन थोर्प ने कहा कि वह चेन्नई में 13 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे।

Trending


थोर्प ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा, वह पहले टेस्ट के बाद टीम शामिल होंगें। बेयरस्टो को वैसे तो दूसरे टेस्ट के बाद टीम में शामिल होना था लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बदलाव हो गया है।

पहले दो टेस्ट के लिए बेयरस्टो को आराम देने के इंग्लैंड के फैसले की कई पूर्व खिलाड़ियों ने आलोचना की थी। वह श्रीलंका में अपनी पिछली सीरीज के दौरान कप्तान जो रूट के बाद इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। बेयरस्टो ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 46.33 की औसत से चार पारियों में 139 रन बनाए थे।

तेज गेंदबाज मार्क वुड और हरफनमौला खिलाड़ी सैम क्यूरेन के साथ बेयरस्टो को इंग्लैंड के रोटेशन सिस्टम के हिस्से के रूप में पहले दो टेस्ट के लिए आराम दिया गया था।

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने पहले फैसले का बचाव किया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा था, मैं इस प्रणाली से पूरी तरह खुश हूं। फिलहाल हम इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं इसके साथ खड़ा हूं।


 
LivePools