X close
X close
Indibet

'मोर्गन रिटायर क्या हुए, इंग्लैंड को नीदरलैंड्स बना दिया', बेहद खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुई इंग्लिश टीम

भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर पहला वनडे जीता है। इस मैच में इंग्लैंड की बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही काफी मामूली नज़र आई।

By Nishant Rawat July 12, 2022 • 23:05 PM

भारत ने इंग्लैंड को लंदन के केनिंगटन ओवल स्टेडियम में 10 विकेट से हराकर वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जीत लिया है। इस मैच में भारतीय टीम बैट और बॉल दोनों से ही इंग्लैंड की टीम पर भारी नज़र आई। इंग्लैंड ने मेहमानों के सामने महज़ 111 रनों का टारगेट रखा था, जिसे रोहित और धवन की जोड़ी ने 18.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया।

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित और धवन के दमदार प्रदर्शन से पहले बुमराह और शमी की जोड़ी ने धमाका किया। इंग्लैंड के बल्लेबाज़ भारतीय पेस अटैक के आगे घुटनों पर नज़र आए और एक के बाद एक आउट होकर पवेलियन लौटे। नीदरलैंड्स के खिलाफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाली इंग्लिश टीम भारत के खिलाफ 100 रनों तक पहुंचने में ही पानी-पानी हो गई। ऐसे में अब इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी है।

Trending


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन की एडिट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हम रिटायर क्या हुए इंग्लैंड को नीदरलैंड्स बना दिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने इंग्लिश टीम को ट्रोल करते हुए अंडो की तस्वीर शेयर की क्योंकि इंग्लैंड के चार बड़े खिलाड़ी शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटे थे। ऐसे ही कई सारे मीम वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने 6, शमी ने 3 और प्रसिद्ध कृष्णा ने 1 विकेट चटकाकर इंग्लैंड की पारी को खत्म किया। इंग्लिश टीम सिर्फ 110 रन ही बना सकी। जिसके बाद रोहित शर्मा (76) और शिखर धवन(31) की 114 रनों की पारी के दम पर भारत ने मुकाबला जीता। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now