X close
X close
Indibet

जडेजा के फ्लॉप शो पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

इस सीज़न रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है जिस वज़ह से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

By Nishant Rawat May 05, 2022 • 13:17 PM View: 1051

आईपीएल 2022 में बुधवार(4 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे आरसीबी की टीम ने 13 रनों से जीत लिया। इस मैच में सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा एक बार फिर बल्ले के साथ योगदान करने में नाकाम रहे जिसके बाद सोशल मीडिय पर फैंस उन पर भड़क गए हैं।

आरसीबी और सीएसके के बीच पुणे के MCA स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्पिनर्स का बोलबाला रहा लेकिन रविंद्र जडेजा आरसीबी के एक भी बल्लेबाज़ को आउट नहीं कर सके हालांकि इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट काफी अच्छा रहा और उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में महज़ 20 रन ही खर्च। लेकिन इसके बाद जब सीएसके को बल्लेबाज़ी के दौरान रविंद्र जडेजा की जरुरत पड़ी तब एक बार फिर जडेजा फ्लॉप साबित हुए और पांच गेंदों पर महज़ 3 रन बनाकर आउट हो गए। यही वज़ह है अब इस हरफनमौला खिलाड़ी पर फैंस का गुस्सा फूट रहा है और वह लगातार ही जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


एक ट्विटर यूजर ने जडेजा के प्रदर्शन को निशाने पर लेते हुए लिखा, 'मैं जडेजा की टी20 विश्व कप की प्लेइंग इलेवन में जगह पर सवाल उठाना शुरू कर रहा हूं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'मुझे जडेजा की इस वर्जन से बैट के साथ कोई भी उम्मीद नहीं है।' एक यूजर ने जडेजा को ट्रोल करते हुए उनकी कप्तानी वाली बात को भी निशाने पर लिया और लिखा,'जडेजा को नापंसद करने वाले के मुंह पर चाटा है, जो यह सोच रहे थे कि वह कप्तानी के कारण रन नहीं बना पा रहे।' गौरतलब है कि महेंद्र धोनी कप्तानी सौंपने से पहले सभी क्रिकेट पंडित यही मान रहे थे कि वह कप्तानी के प्रेशर के कारण रन नहीं बना पा रहे हैं।

बता दें कि यह सीज़न रविंद्र जडेजा के लिए कोई बुरे सपने से कम नहीं रहा है। आईपीएल 2022 में जडेजा ने बल्ले के साथ 10 मुकाबलों में अब तक सिर्फ 116 रन बनाए जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट भी सिर्फ 118 का रहा है। वहीं गेंदबाज़ी करते हुए जडेजा के हाथ सिर्फ 5 सफलताएं ही लगी है। रविंद्र जडेजा की खराब फॉर्म सिर्फ सीएसके के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के लिए भी बड़ी परेशानी का कारण होगी क्योंकि इस साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now