X close
X close
Indibet

'इमरान खान एक ड्रग एडिक्ट था', पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पाक PM पर लगाए गंभीर आरोप; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 03, 2020 • 11:36 AM View: 666

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज नवाज (Sarfaraz Nawaz) ने अपने पूर्व साथी क्रिकेटर और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री, इमरान खान (Imran Khan) पर काफी संगीन आरोप लगाया है। सरफराज नवाज ने इमरान पर आरोप लगाया है कि वह पाकिस्तान के लिए अपने खेल के दिनों में ड्रग्स का सेवन करते थे।

पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने दावा किया है कि उन्होंने 1987 में इमरान खान को ड्रग्स का सेवन करते देखा है। नवाज ने खुलासा किया कि उन्होंने इमरान खान को कोकीन तक का सेवन करते देखा है। 1970 और 1980 के दशक के अंत में दोनों पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज थे। सरफराज नवाज द्वारा इमरान पर दिए गए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Trending


सरफराज नवाज ने कहा कि वह इमरान खान की हरकतों के अकेले गवाह नहीं है, और यदि उनके दावे झूठे हैं, तो इमरान खान उन्हें अदालत में घसीटें। नवाज ने कहा, '1987 में, जब पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज चल रही थी तब इमरान अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। जिसके बाद वह मेरे घर आए और मोहसिन खान, अब्दुल कादिर, सलीम मलिक के साथ इस्लामाबाद में भोजन किया और इसके साथ ही चरस भी खाई।'

वह कोकीन का सेवन भी करता है। उसे मेरे सामने लाओ और देखते हैं कि क्या वह इस इल्जाम को ठुकरा सकता है या नहीं। मैं अकेला चश्मदीद नहीं हूं, लंदन में कई लोग हैं जो इसके गवाह हैं। बता दें कि इमरान खान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने कार्यकाल के दौरान इतिहास के सबसे बेहतरीन पेसरों में से एक थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now