X close
X close
Indibet

आखिर क्यों अपने ही खेतों में जाने से डर रहे हैं 'थाला' धोनी?, रिटायरमेंट के बाद शेयर किया पहला VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 08, 2021 • 15:42 PM View: 334

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एम एस धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। इस बीच धोनी ने काफी लंबे समय बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में थाला धोनी स्ट्रॉबेरी के खेत में जमकर स्ट्रॉबेरी खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

एम एस धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है। धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मैं इसी तरह खेतों में जाता रहा तो बाजार के लिए कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।' फैंस धोनी को कितना ज्यादा मिस करते हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।

Trending


बता दें कि धोनी बहुत जल्द दुबई के बाजारों में अपने फार्महाउस में उगाई गई सब्जियों को बेचने का व्यवसाय भी करेंगे। धोनी आर्गेनिक फार्मिंग के शौकीन हैं। धोनी के फार्महाउस पर फल और सब्जियां जैसे स्ट्रॉबेरी, गोभी, टमाटर, ब्रोकोली, मटर, हॉक और पपीते की खेती बड़े पैमाने पर की जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

43 एकड़ के फार्महाउस में लगभग 10 एकड़ में धोनी आर्गेनिक फार्मिंग ही करते हैं। धोनी ने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहा है। धोनी फिलहाल आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे। धोनी सीएसके टीम के कप्तान हैं हालांकि आईपीएल 2020 में सीएसकी की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।


 
TAGS MS Dhoni
Article