X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम में ग्लैन मैक्सवेल की हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 04, 2020 • 14:24 PM View: 597

4 फरवरी। विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की साउथ अफ्रीका दौरे पर होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है। मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान खेल से ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने इस साल जनववरी में भारत दौरे के लिए खुद को उपलब्ध बताया था।

लेकिन भारत दौरे के लिए मैक्सवेल को आस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था और उनकी जगह मार्नस लाबुशैन को चुना गया था।

Trending


मैक्सवेल के अलावा उनके बीबीएल टीम साथी मार्कस स्टोयनिस को टीम में जगह नहीं मिली है। स्टोयनिस ने बीबीएल में पिछले महीने 79 गेंदों पर 147 रनों की नाबाद पारी खेली थी। आस्ट्रेलिया को 21 फरवरी से जोहान्सबर्ग में तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

टी-20 टीम : एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

वनडे टीम : एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशैन, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।


 
Article