X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPLAuction: ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ 75 लाख में इस टीम ने खरीदकर अपने टीम में शामिल किया।

by Vishal Bhagat Dec 19, 2019 • 16:02 PM

19 दिसंबर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन की नीलामी में क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रूपये में खरीदा। मुंबई इंडियंस के अलावा किसी दूसरी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

इयोन मॉर्गन (बेस प्राइस ड़ेढ़ करोड़) के लिए दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच खरीदने की छिड़ी जंग। आखिर में केकेआर ने 5 करोड़ और 25 लाख में आखिरी बोली लगाकर टीम में शामिल कर लिया।

रॉबिन उथप्पा (बेस प्राइस ड़ेढ़ करोड़) के लिए राजस्थान और पंजाब की टीम ने बोली लगाना शुरू किया और आखिर में राजस्थान ने 3 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया।

हनुमा विहारी( 50 लाख बेस प्राइस) के लिए किसी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

जेसन रॉय (बेस प्राइस 1.50 करोड़) को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा है।

एरॉन फिंच (बेस प्राइस 1 करोड़) को केकेआर और आरसीबी ने खरीदने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाया। आखिर में आऱसीबी ने 4 करोड़ और 40 लाख में अंतिम बोली लगाकर अपने टीम में शामिल कर लिया।

ग्लैन मैक्सवेल (बेस प्राइस 2 करोड़) को खरीदने के लिए सबसे पहले बोली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने लगाया। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी बोली लगाने के लिए ऑक्शन में कूद पड़ी। दोनों के बीच ऑक्शन में मैक्सवेल को खरीदने के लिए भिड़ंत देखी गई। आखिर में 10 करोड़ 75 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदकर अपने टीम में शामिल किया।