X close
X close
Indibet

डॉन हार्दिक को किसी से भी Compare मत करना, आईपीएल जीतने के बाद फैंस हुए दीवाने

Hardik Pandya shines as gujarat titans wins their maiden ipl trophy : हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

By Shubham Yadav May 30, 2022 • 00:11 AM

आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीत ली। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आगे आकर टीम की जिम्मेदारी संभाली। हार्दिक ने पहले गेंदबाज़ी में धमाल मचाया और फिर बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत की दहलीज़ तक पहुंचाया।

हार्दिक ने राजस्थान की बल्लेबाज़ी की कमर तोड़ते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके बाद जब उनकी टीम 131 रनों का पीछा कर रही थी तो उन्होंने 34 रनों की आकर्षक पारी खेली। हार्दिक का ये ऑलराउंड प्रदर्शन देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर मीम्स और ट्वीट्स के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Trending


फैंस मीम्स बनाकर यही कह रहे हैं कि डॉन हार्दिक पांड्या को कभी किसी से कम्पेयर मत करना। कुछ समय पहले फैंस ये कह रहे थे कि वेंकटेश अय्यर हार्दिक पांड्या को रिप्लेस कर सकते हैं लेकिन हार्दिक ने ये बता दिया कि शेर ने बेशक थोड़ी देर के लिए पैर पीछे खींचे थे लेकिन अब वो फिर से दहाड़ने के लिए तैयार है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से हार्दिक पांड्या की तारीफ कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now