X close
X close
Indibet

DK ने किया सपना पूरा होने पर ट्वीट, हार्दिक पांड्या ने एक शब्द में किया रिप्लाई

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दिनेश कार्तिक को भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 14, 2022 • 21:41 PM

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को भी मौका दिया गया है।कार्तिक 2006 के दिसंबर में भारत के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भी खेले थे और उस मैच के 16 साल बाद भी कार्तिक टी-20 टीम का हिस्सा बने हुए हैं, जो बताता है कि उन्होंने समय के साथ-साथ अपनी फिटनेस और खेलने की शैली को भी बदल है। 

इस साल की शुरुआत में आईपीएल 2022 के दौरान कार्तिक ने भारत की विश्व कप टीम में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी और अब उनकी मेहनत रंग लाई है क्योंकि चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें वर्ल्ड कप के पहले 15 खिलाड़ियों में शामिल किया है। कार्तिक को जैसे ही पता चला कि उनका वर्ल्ड कप की टीम में आ गया है, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की।

Trending


टीम की घोषणा के तुरंत बाद, कार्तिक ने एक भावनात्मक ट्वीट पोस्ट करते हुए कहा, 'सपने सच में पूरे होते हैं।' उनके इस ट्वीट को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए। वहीं,  भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने उनके ट्वीट पर सिर्फ एक शब्द लिखकर रिप्लाई किया। पांड्या ने कार्तिक के ट्वीट पर 'चैंपियन' कहते हुए एक शब्द का जवाब दिया, जो संभवतः हर भारतीय फैन कहना चाहता था।

Also Read: Live Cricket Scorecard

अब मज़े की बात ये है कि कार्तिक के साथ-साथ ऋषभ पंत भी इस टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हैं और डीके पंत के बाद टी 20 विश्व कप में भारत के लिए दूसरी पसंद के विकेटकीपर होंगे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में दोनों में से कौन शामिल होगा या फिर ये दोनों ही साथ में खेलते हुए दिखेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now