X close
X close
Indibet

विराट कोहली के समर्थन में उतरे फारुख इंजीनियर, कहा बच्चे के जन्म के लिए घर लौटना गलत नहीं

IANS News
By IANS News
January 02, 2021 • 13:09 PM View: 353

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए घर लौटना गलत नहीं है। कोहली के इस फैसले पर क्रिकेट समुदाय और क्रिकेट प्रशंसकों में मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

इंजीनियर ने स्पोटर्सकीड़ा से बात करते हुए कहा, "कोहली की आलोचना करने के मैं खिलाफ हूं। आप ऐसा क्यों करेंगे। उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपने पत्नी के साथ रहने का फैसला किया है, यह उनका निजी फैसला है। यह कोई गलत बात नहीं है।"

Trending


1961 से 1975 के बीच 46 टेस्ट मैच खेलने वाले इंजीनियर ने कहा, "यह दक्षिण अमेरिका जैसी स्थिति है। वह लोग फुटबाल के लिए बेहद जुनूनी हैं जैसे हम क्रिकेट के लिए। अगर हम बाहर हारते हैं, या कहीं भी हारते हैं तो अगले दिन हमारे घरों पर हमले होते हैं। लेकिन अगले ही दिन अगर आप अच्छा करते हो तो आप को शीर्ष पर चढ़ा दिया जाता है। आप भगवान होते हो। हम इतने जुनूनी हैं।"

इंजीनियर ने हालांकि कहा कि अगर वह होते तो एडिलेड में आए परिणाम के बाद वह खेलते, लेकिन वह कोहली के फैसले में किसी तरह की गलती नहीं देखते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं भारत के लिए खेलता, खासकर पहले टेस्ट मैच के परिणाम के बाद। मैं अपने देश के बारे में सोचता लेकिन मैं विराट कोहली को परिवार के साथ रहने के लिए दोष नहीं दूंगा।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now