X close
X close

एशेज सीरीज के लिए इस इंग्लैंड दिग्गज का टीम में शामिल होना मुश्किल

by Vishal Bhagat Oct 20, 2017 • 21:04 PM

लंदन, 20 अक्टूबर | क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के निदेशक मार्क टेलर का कहना है कि ब्रिस्टल मामले के कारण एशेज सीरीज के लिए अपने अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स का चयन कर पाना इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के लिए बेहद मुश्किल होगा। ब्रिस्टल मामले से जुड़े वीडियो के जारी होने के बाद स्टोक्स विवादों से घिर गए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टोक्स की शक्ल-सूरत का व्यक्ति दो लोगों पर घूंसे बरसा रहा है।

मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

चैनल नाइन को दिए एक बयान में टेलर ने कहा, "मुझे लगता है कि ईसीबी के लिए स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया भेज पाना मुश्किल होगा। लेकिन, इसके साथ ही मैं साफ कर दूं कि स्टोक्स से जुड़े मामले में मैं निर्णय देने वाला रवैया नहीं आपनाऊंगा, क्योंकि मुझे इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है।"

टेलर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि इस समय कितनी उथल-पुथल मची हुई है, लेकिन उन्हें लगता है कि वीडियो का सबूत इंग्लिश बोर्ड के लिए स्टोक्स को टीम में शामिल कर पाने का फैसला लेना और भी मुश्किल कर देगा।

स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था, लेकिन ब्रिस्टल मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद उनका नाम टीम से हटा दिया गया और उनके स्थान पर इंग्लैंड टीम में स्टीवन फिन को शामिल कर लिया गया। स्टोक्स हालांकि, पूरी तरह से एशेज सीरीज से बाहर नहीं हुए हैं। 

मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

बोर्ड की ओर से जारी बयान के अनुसार, ब्रिस्टल मामले की जांच पुलिस द्वारा पूरी किए जाने तक स्टोक्स को राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिलेगी।