X close
X close
Indibet

IND vs AUS: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, इस भारतीय बल्लेबाज के अंदर वनडे में दोहरा शतक जमाने का है दम

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 25, 2020 • 13:52 PM View: 2173

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए भारत के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा है कि अगर केएल राहुल ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते है तो  वह वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकते है। 

Trending


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भारतीय ओपनिंग बल्लेबाजों को लेकर अपनी राय देते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन तो एक ओपनर होंगे और उनके अलावा टीम मैनेजमेंट को मयंक अग्रवाल, केएल राहुल और संजू सैमसन में से किसी एक को बतौर ओपनर चुनना होगा। 

उन्होंने कहा कि अगर टीम में केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर शामिल किया जा जाएगा तो शायद ही वो ओपनिंग करने आए। हालांकि अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन को शामिल किया जाता है तो राहुल बतौर ओपनर आ सकते है। इस हालात में संजू सैमसन चौथे या पांचवे पर बल्लेबाजी करेंगे और केएल राहुल पारी की शुरूआत करने आएंगे। 

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा है कि वो चाहते है कि केएल राहुल ओपनिंग करे। और उनके अनुसार राहुल बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते है तो वह दोहरा शतक तक लगा सकते है।

आकाश चोपड़ा ने कहा,"मेरा दिल कहता है कि केएल राहुल जिस तरह की फॉर्म में है उन्हें ओपनिंग करनी चाहिए और वो शतक जमा सकते है। मेरे विचार में अगर वो और भी लाजवाब बल्लेबाजी करते है तो वनडे में दोहरा शतक लगाने का कारनामा भी कर सकते है। अगर आप उनके काबिलियत का इस्तेमाल करना चाहते है तो उनसे ओपनिंग करवानी चाहिए। "

 


 
Article