X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: विराट कोहली से भिड़े संजय मांजरेकर, धोनी से सीखने की दे डाली सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 23, 2021 • 12:48 PM View: 1215

India vs England: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। संजय मांजरेकर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और हर मद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। इस बीच मांजरेकर ने ट्वीट कर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें धोनी की तरह वास्तविकता को शांति और परिपक्वता के साथ स्वीकार करना सीखना चाहिए। 

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बाहर की बातें जिन्हें विराट कोहली को बकवास लगती है वह वास्तव में सार्वजनिक प्रदर्शन पर लोगों की प्रतिक्रिया है। और यह हमेशा से ही ऐसी है। जब आप अच्छा खेलते हैं तब आपकी तारीफ की जाती है और खराब खेलने पर  निंदा की जाती है। विराट को इस उम्र को वास्तविकता को शांति और परिपक्वता के साथ स्वीकार करना सीखना चाहिए। जैसा धोनी ने किया।'

Trending


बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने केएल राहुल के आउट ऑफ फॉर्म होने के सवाल पर रिऐक्शन देते हुए टीम से बाहर की बातों को 'फालतू' करार दिया था। इसी बात को लेकर संजय मांजरेकर का गुस्सा फूटा है। मालूम हो कि बीते दिनों टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा से भी मांजरेकर को उलझते हुए देखा गया था।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के तीनों मैच पुणे में खेले जाएंगे। वहीं पहला वनडे मुकाबला 23 मार्च को है। वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया ने मेहमान इंग्लैंड की टीम को टेस्ट और टी20 इंटरनैशनल दोनों सीरीज में करारी शिकस्त दी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now