X close
X close
Indibet

पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा, भारत जीत सकता है ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब

IANS News
By IANS News
March 06, 2021 • 20:58 PM View: 1362

इंग्लैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पनेसर (MontyPanesar) का कहना है कि उनके ख्याल से भारत इस साल जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत सकता है।

भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए चौथे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज 3-1 से जीती और इसके साथ ही वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गया।

Trending


भारत का इस चैंपियनशिप के फाइनल में सामना न्यूजीलैंड से होगा जो पहले ही खिताबी मुकाबले में जगह बना चुका है। दोनों टीमों के बीच लंदन के लॉर्डस मैदान पर 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला खेला जाएगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए यहां आए पनेसर ने आईएएनएस से कहा, "मेरी राय में भारत पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत सकता है। भारत एक अच्छी टीम है और उसने हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड भी अच्छी टीम है।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड की पिचों पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा फायदा पहुंचता है। लेकिन यहां स्पिन गेंदबाजों को भी फायदा मिलता है। मुझे लगता है कि फाइनल मुकाबला चार-पांच दिन चले क्योंकि यह पहला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होगा। मेरी राय में इस मैच में सपाट पिच होगी।"

38 वर्षीय पनेसर ने इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट मैचों में 167 विकेट झटके हैं। पनेसर ने 2006 में नागपुर में भारत के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था। उन्होंने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला था
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo