X close
X close
Indibet

भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी ! मैदान पर जल्द हो सकती है रविंद्र जडेजा की वापसी, वीडियो के जरिए खुद दिए संकेत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 14, 2020 • 10:45 AM View: 379

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाना है।ये टेस्ट मैच डे-नाईट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। हालांकि, इस मैच से पहले दोनों टीमें चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से गुजर रही हैं। अगर भारतीय टीम की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार फॉर्म में चल रहे रविंद्र जडेजा का पहले टेस्ट में खेलना संदिग्ध है। मगर, पहले टेस्ट से पहले जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस के चेहरों पर खुशी वापस आ सकती है।

जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘रिकवरी अच्छी चल रही है’, जाहिर है उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ये उम्मीद लगा रहे होंगे कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में जल्द ही खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Trending


हालांकि, उनका पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल है, लेकिन अगर उनकी रिकवरी इसी गति से चलती रही तो हो सकता है कि वो दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलैवन का हिस्सा हों। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया जडेजा की अनुपस्थिति में किस प्लेइंग इलैवन के साथ मैदान पर उतरती है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के पहले मैच में बल्लेबाजी के दौरान जडेजा मिचेल स्टार्क की बाउंसर लगने के बाद चोटिल हो गए थे। चोटिल होने के बावजूद जडेजा ने बल्लेबाजी जारी रखी थी और टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। हालांकि, ब्रेक के दौरान उनकी फिटनेस का आंकलन किया गया और उन्हें दूसरी पारी से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह कन्कशन सब्सटिट्यूट स्पिनर युजवेंद्र चहल को लिया गया


 
Article