X close
X close
Indibet

IND vs ENG: विराट कोहली की पारी को देंखे लेकिन इस शर्त के साथ, वसीम जाफर ने कही बड़ी बात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 16, 2021 • 21:58 PM View: 1401

India vs England 3rd T20I: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने का काम किया है।

विराट कोहली ने 46 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली है। अपनी इस शानदार पारी के दौरान कोहली ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए थे। विराट की इस पारी को देखने के बाद वसीम जाफर ने किंग कोहली की जमकर तारीफ की है। वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, 'यह विराट कोहली के द्वारा मास्टरक्लास रहा है। यदि आप दुनिया में कहीं भी एक युवा बल्लेबाज हैं, तो इस पारी को फिर से देखें, लेकिन नोटबुक और पेन के साथ।'

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मुकाबले में टीम इंडिया 1 बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम में वापसी की थी वहीं सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर होना पड़ा था। इंग्लैंड की टीम भी एक बदलाव के साथ मैच में उतरी है।

इंग्लैंड की टीम ने मार्क वुड को टीम में शामिल किया है। वहीं टॉम करन को टीम से बाहर होना पड़ा है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 7 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए हैं। फिलहाल जोश बटलर और डेविड मलान बल्लेबाजी कर रहे हैं। टीम इंडिया की हालत फिलहाल काफी पतली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo