X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'गेंद बल्ले पर आ रही है तब भी...', माइकल वॉन हुए इंग्लैंड की बल्लेबाजी से खफा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 04, 2021 • 14:16 PM View: 1585

India vs England 4th Test Day 1: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की बल्लेबाजी पर नाराजगी व्यक्त की है। माइकल वॉन लगातार भारतीय पिचों की आलोचना कर रहे थे लेकिन अपने नए ट्वीट में उन्होंने बताया कि इंग्लैंड का यह बल्लेबाजी प्रदर्शन पिछले कुछ टेस्ट मैचों की तुलना में काफी ज्यादा खराब था।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'इंग्लैंड की बल्लेबाजी पिछले कुछ टेस्ट की तुलना में अब तक सबसे खराब है।  यह पिच पहली पारी के दौरान एक बड़ा स्कोर बनाने के लिए एकदम ठीक है ... कोई स्पिन नहीं ... गेंद बल्ले पर आ रही है ... अभी तक इंग्लैंड ने बहुत खराब बल्लेबाजी की है।'

Trending


इससे पहले माइकल वॉन ने पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 2 दिन से भी कम के समय में हरा दिया था तब पिच को लेकर काफी तीखे सुर दिखाए थे। माइकल वॉन ने भारतीय पिचों की आलोचना करते हुए उसे काफी खराब बताया था वहीं केविन पीटरसन भी भारतीय पिचों से ज्यादा खुश नजर नहीं आए थे।

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया इस टेस्ट मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। इस मैच में जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है। वहीं खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 136 के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now