X close
X close
Indibet

VIDEO: नॉटआउट था फिर भी हो गया आउट, रिव्यू लेने की जगह बतियाने में गंवाया समय

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 28, 2021 • 17:32 PM View: 1522

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया ने मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। न्यूजीलैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए टेस्ट मैच के पांचवे दिन यानी कल 280 रन बनाने हैं। टीम इंडिया ने 234/7 के स्कोर पर अपनी दूसरी पारी घोषित करने का फैसला किया था।

दिन का खेल खत्म ही होने वाला था कि न्यूजीलैंड की पारी के तीसरे ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने सलामी बल्लेबाज विल यंग को 2 रन पर आउट कर दिया। हालांकि, विल यंग जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर वह अब खुश नहीं होंगे। अश्विन की गेंद पर विल यंग को LBW आउट करार दिया गया था। लेकिन, बाद में रिप्ले में देखने पर पता चला कि विल यंग नॉटआउट हैं।

Trending


विल यंग के पास रिव्यू लेने का मौका था लेकिन अपने पार्टनर से बातचीत करते-करते उन्होंने इतनी देर कर दी कि रिव्यू लेने का टाइम ही चला गया। जब टाइमर 0 हो गया तब विल यंग ने रिव्यू लेने का फैसला किया था। विल यंग के रिव्यू को अमान्य घोषित कर दिया गया और उन्हें आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। हालांकि, अगर विल यंग रिव्यू लेते तो फिर वो नॉटआउट करार दिए जाते।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो आज के दिन टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही और पहले सत्र में 51 रनों पर भारत ने 5 विकेट गंवा दिए। इसके बाद पहले श्रेयस अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन और फिर साहा के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभालने का काम किया। अय्यर ने 65 रनों की पारी खेली वहीं साहा ने नाबाद 61 रन बनाए। न्यूजीलैंड को इस मैच को जीतने के लिए 284 रनों का लक्ष्य मिला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo