X close
X close
Indibet

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन नई मुसीबत में फंसे, वाराणसी प्रशासन सख्त कार्रवाई के मूड में

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 24, 2021 • 15:47 PM View: 2632

भारतीय क्रिकेट टीम से अंदर-बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अब एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, शिखर धवन हाल ही में वाराणसी गए थे और वहां उन्होंने काशी में नौका विहार के दौरान पक्षियों को दाना खिलाया था। पक्षियों को दाना खिलाते हुए धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर भी शेयर की है लेकिन लगता है कि वाराणसी जिला प्रशासन धवन की इस हरकत को हलके में लेने के मूड में नहीं है।

दरअसल, इस पूरे मामले में नाव संचालक पर भी कार्रवाई की जानी है। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा है कि जिस नाव पर शिखर धवन बैठकर पक्षियों को दाना डाल रहे थे उस नाव संचालक को नियमों की जानकारी थी लेकिन शायद शिखर को नहीं थी ऐसे में उस नाव संचालक की जिम्मेदारी थी कि शिखऱ को नियमों से अवगत कराया जाता।

Trending


इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने आगे बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक है। लेकिन भारतीय स्टार बल्लेबाज ने इसके बावजूद ऐसा किया। ऐसे में शिखर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर की जांच की जा रही है।

बता दें कि बर्ड फ्लू के चलते डीएम कौशलराज शर्मा ने 11 जनवरी को गंगा नदी में प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगा दी थी। इसके साथ ही उन्होंने नगर निगम और जल पुलिस अधिकारियों को भी इस पर कड़ी निगरानी के निर्देश दिए थे। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शिखर के ऊपर इस मामले में कोई कार्रवाई होती है या ये भारतीय स्टार बच निकलने में कामयाब रहता है।


 
LivePools