X close
X close
Indibet

'तुम मुझे रुला दोगे', दिनेश कार्तिक का ट्वीट देखकर कुछ यूं किया हार्दिक पांड्या ने रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 07, 2021 • 14:06 PM View: 290

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बीच काफी मधुर रिश्ते हैं। कई मौकौं पर दोनों खिलाड़ियों को एकसाथ मस्ती करते हुए देखा गया है। हार्दिक पांड्या भी कई मौकों पर खुलकर कह चुके हैं कि दिनेश कार्तिक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें वह टीम में सबसे ज्यादा पंसद करते हैं।

दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दिया है। इन सवालों में से एक सवाल ऐसा था जिसने फैंस के साथ-साथ हार्दिक पांड्या का भी दिल जीत लिया है। ट्विटर पर एक फैन ने कार्तिक से सवाल पूछा, 'हार्दिक पांड्या के बारे में एक शब्द कहें?' दिनेश कार्तिक ने इस सवाल का काफी इमोशनल जवाब दिया।

Trending


दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'एक शब्द नहीं मैं पूरी लाइन लिखता हूं। ब्रदर फॉर्म एनअदर मदर।' हार्दिक पांड्या ने भी दिनेश कार्तिक के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'तुम मुझे रुला दोगे।'

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले से टीम को जीत दिलवाने में अहम योगदान निभाया था। हार्दिक पांड्या ने वनडे मैचों में तो शानदार प्रदर्शन किया ही था लेकिन टी-20 सीरीज में उन्हें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया था। 


 
Article