"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

स्कॉट स्टाइरिस ने कहा, भारतीय खिलाड़ियों के सामनें IPL 2020 में आएगी ये परेशानी

By Saurabh Sharma
Sep 08, 2020 • 18:29 PM

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस को लगता है कि भारतीय खिलाड़ियों को खाली स्टेडियमों में खेलने को लेकर सामंजस्य बैठाने में समय लगेगा। इस बार आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच हो रहा है। कोविड-19 के कारण ही इस लीग को भारत के बजाए यूएई में कराने का फैसला लिया गया है और इसी कारण ही लीग बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेली जाएगी।

स्टाइरिस ने स्टार स्पोटर्स से कहा, "मुझे लगता है कि विदेशी खिलाड़ियों को तालमेल बिठाने में समय नहीं लगेगा। कई विदेशी खिलाड़ी कम दर्शकों के सामने खेले हुए हैं, यहां तक की बिना दर्शकों के वो भी लगातार।"

Also Read: IPL 2020: धोनी की ट्रेनिंग का Video देखकर चौंके इरफान पठान,बोले मैंने आजतक ऐसा नहीं देखा था

उन्होंने कहा, "लेकिन आप सही हैं, भारतीय खिलाड़ी, मैं याद नहीं कर पा रहा हूं कि वो लोग कब खाली स्टेडियमों में खेले हों। वो लोग परेशान नहीं होंगे लेकिन वो थोड़ा हैरान जरूर होंगे कि वे कहां आ गए हैं और दूसरे तरीके से ऊर्जा ढूंढ़ने के बारे में सोचेंगे।"

वहीं भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर को लगता है कि भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में खेलने को लेकर काफी भाग्यशाली रहेंगे क्योंकि कोविड-19 के कारण लंबा गैप हो गया है।

उन्होंने कहा, "शुरुआती कुछ मैचों में थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन अंत में आप भाग्यशाली होंगे कि यह टूर्नामेंट हो रहा है और आपको कुछ क्रिकेट खेलने को मिल रही है।"

IPL 2020: 7 टीमों के 21 खिलाड़ियों का आईपीएल के पहले हफ्ते से बाहर होना तय, देखें लिस्ट


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।