X close
X close
Indibet

दूसरे अभ्यास मैच में चला टीम इंडिया के स्पिनरों का जादू

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 15, 2016 • 11:08 AM View: 6826

15 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) वॉर्नर पार्क में खेले जा रहे दूसरे अभ्यास मैच के पहले दिन भारत के स्पिनरों ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की पहली पारी को 180 रन पर समेट दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 93 रन बना लिए हैं। वह विपक्षी टीम से पहली पारी में अभी भी 87 रन पीछे है। 

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम की शुरूआत खराब रही। इस दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने गए युवा गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कप्तान लियोन जॉनसन (3) को एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद आऱ अश्विन ने दूसरा छोर संभाल रहे जॉन कैंपबेल को भी चलता कर दिया। कैंपबेल ने 34 रन की पारी खेली। पहले अभ्यास मैच में नाबाद शतक जड़ने वाले सहाई होप भी फ्लॉप साबित हुए और लंच से पहले स्टुअर्ट बिन्नी ने उन्हें 11 रन के निजी स्कोर पर अश्विन के हाथों कैच करवाया।  ये भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद भी मैदान पर डटे रहे थे विराट कोहली

Trending


लंच के बाद भारत की स्पिन तिकड़ी ने घरेलू टीम की धज्जियां उड़ा कर रख दी। जर्मेन ब्लैकवुड (36) और रहकीम कॉर्नवॉल (41) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों के सामनें नही टिक पाया और पूरी टीम केवल 180 रन पर सिमट गई। रविंद्र जडेजा ने 16 रन देकर 3 और आर अश्विन ने 62 रन देकर 3 विकेट झटके । अमित मिश्रा को 2 विकेट मिले। शार्दुल व बिन्नी ने 1-1 विकेट लिया। 

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उथरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और शिखर धवन (9 रन) औऱ मुरली विजय (23) की सलामी जोड़ी 34 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गई। चेतेश्वर पुजारा 28 रन बनाकर कॉर्नवॉल के शिकार बने जबकि केएल राहुल 30 रनों पर नाबाद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS