X close
X close
Indibet

VIDEO: रोहित शर्मा को भगवान की तरह पूजता नजर आया नन्हा बच्चा, हिटमैन की उतारी आरती

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 10, 2021 • 10:46 AM View: 1176

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हिटमैन की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। रोहित शर्मा की भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जहां एक ओर लाखों फैंस रोहित को अपने रोल मॉडल के रूप में देखते हैं, वहीं दूसरी तरफ रोहित का एक ऐसा भी फैन है जो उनकी पूजा करता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा रोहित शर्मा को भगवान की तरह पूजते हुए देखा जा सकता है। मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए जैसे ही रोहित शर्मा मैदान पर उतरते हैं वैसे ही युवा फैन रोहित शर्मा की आरती करने लगता है। 

Trending


यह वीडियो पूरी तरह से इस बात को बताता है कि भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि लोगों के दिलों की धड़कन है। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के भगवान का दर्जा दिया गया था वहीं कुछ फैंस को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की पूजा करते हुए भी देखा जा चुका है।

वहीं अगर आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में आरसीबी के हाथों 2 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा की टीम का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 13 अप्रैल को चैन्नई के मैदान पर ही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo