X close
X close
Indibet

IPL 2021 : धमाकेदार जीत के बाद आई CSK के लिए बुरी खबर, खुशी का माहौल हुआ ग़मगीन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 26, 2021 • 04:41 AM View: 3628

रवींद्र जडेजा (नाबाद 62 रन, 28 गेंद, 4 चौके, 5 छक्के और 13 रन देकर तीन विकेट) के हरफनमौला खेल की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 19वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रनों से हरा दिया। हालांकि, इस जीत के बाद ही सीएसके के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लंबे समय तक अध्यक्ष (Chairman) रहने वाले L Sabaretnam का 25 अप्रैल, 2021 को निधन हो गया। वह 80 वर्ष के थे और उनके दो बेटे और दो बेटियां भी हैं। यही कारण है कि कहीं न कहीं सीएसके की जीत की चमक थोड़ी सी फीकी पड़ गई होगी।

Trending


Sabaretnam चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के अध्यक्ष और निदेशक भी रह चुके थे। खबरों के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया। उन्होंने चेट्टीनाड सीमेंट कॉरपोरेशन का भी नेतृत्व किया था, इसके अलावा इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन और चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के बोर्ड में एक स्वतंत्र निदेशक भी थे।

वहीं, अगर सीएसके और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के सामने 192 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में विराट कोहली की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now