X close
X close
Indibet

VIDEO: फ्लेमिंग ने गले लगाकर लिया सुरेश रैना से बदला, कोच को केक लगाना 'चिन्ना थाला' को पड़ा भारी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 02, 2021 • 14:19 PM View: 3166

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अपने कोच स्टीफन फ्लेमिंग का 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सीएसके ने सोशल मीडिया पर स्टीफन फ्लेमिंग के जन्मदिन से जुड़ी एक मजेदार क्लिप शेयर की है। इस क्लिप में कैप्टन एमएस धोनी और अन्य सीएसके के खिलाड़ी कोच के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शरुआत में थाला धोनी मोबाइल पर कुछ देखते हुए नजर आते हैं। वहीं जडेजा और सुरेश रैना किसी बात पर जोर-जोर से ठहाके लगाते हुए हंसते दिखते हैं। फिर एंट्री लेते हैं बर्थडे बॉय फ्लेमिंग जो केक काटते हैं। इस दौरान कई खिलाड़ी फ्लेमिंग के चेहरे पर केक लगाते हुए दिखते हैं।

Trending


वहीं फ्लेमिंग भी काफी मस्ती के मूड में होते हैं और वह केक को पोछने का नायाब तरीका निकालते हैं। स्टीफन फ्लेमिंग सुरेश रैना को गले लगा लेते हैं और कुछ देर तक उन्हें अपनी छाती से चिपकाए रहते हैं। सुरेश रैना को गले लगाते वक्त फ्लेमिंग अपने चेहरे पर लगा सारा केक पोछ लेते हैं।

बता दें कि आईपीएल सीजन 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पहला मैच चैन्नई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की टीम आरसीबी के बीच खेला जाएगा। वहीं सीएसके की टीम अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now