X close
X close
Indibet

IPL 2021 - पंजाब किंग्स बनाम केकेआर, Blitzpools फैंटेसी XI टिप्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 25, 2021 • 16:06 PM View: 552

आईपीएल के 21वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। एक तरफ जहां कोलकाता को अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान के हाथों हार मिली है तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया था।

पंजाब किंग्स  बनाम केकेआर, 21वां मुकाबला , Match Details

Trending


  • दिनांक- 26 अप्रैल, 2021
  • समय - 7:30 बजे
  • स्थान - नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

पंजाब किंग्स बनाम केकेआर, 21वां मैच, मैच प्रीव्यू

पंजाब किंग्स - 

पंजाब की टीम ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था। टीम की बल्लेबाजी बेहद शानदार है और अगर सब एकजुट होकर प्रदर्शन करते है तो ये बड़े से बड़ा स्कोर बना सकते है तथा पीछा कर सकती है। पिछले मुकाबले में क्रिस गेल ने टीम के लिए 43 रनों की शानदार पारी खेली थी। टॉप ऑर्डर में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल अच्चा कर रहे है। अन्य बल्लेबाजों की बात करें तो इनके पास निकोलस पूरन और मोइजेस हेनरिक्स है जो किसी भी वक्त अपनी बल्लेबाजी से मैच का पासा पलट सकते हैं।

पंजाब की टीम ने पिछले मैच फैबियन ऐलन को शामिल किया था। इसके अलावा रवि बिश्नोई ने भी टीम में वापसी करते हुए शानदार 2 विकेट चटकाए। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनके जोड़ीदार अर्शदीप सिंह भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है।

कोलकाता नाइट राइडर्स -

केकेआर के बल्लेबाज, खासकर टीम का टॉप ऑर्डर हर मैच में फेल हो रहा है। हर बार मैच जितवाने की जिम्मेदारी आंद्रे रसल पर आ जाती है जो अन्य बल्लेबाजों का सहयोग ना मिलने पर अपना भी विकेट गवां देते हैं। कप्तान इयोन मॉर्गन का लचर प्रदर्शन जारी है और आने वाले मैचों में उन्हें जल्द से जल्द पटरी पर आना होगा।

टीम की गेंदबाजी की बात करें तो तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी पैट कमिंस पर होगी। इसके अलावा शिवम मावी और कमलेश नगरकोटी में से किसी एक को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। सुनील नरेन पहले जैसे विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पा रहे है और इसके अलावा कप्तान मॉर्गन गेंदबाजों को सही से चला नहीं पा रहे है।


कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स - Head To Head

  • कुल मैच - 27
  • कोलकाता नाइट राइडर्स - 18
  • पंजाब किंग्स - 9

केकेआर बनाम पंजाब किंग्स, 21वां मैच - टीम न्यूज़

पंजाब किंग्स- पंजाब किंग्स की टीम में किसी भी खिलाड़ी को चोट की कोई समस्या नहीं है।

केकेआर - केकेआर के सभी खिलाड़ी फिट और चयन के लिए उपलब्ध है।

केकेआर बनाम पंजाब किंग्स, 21वां मैच- पिच रिपोर्ट-

अहमदाबाद के मैदान पर इस सीजन का पहला मैच खेला जाएगा। यहां औसतन 170 के आसपास का स्कोर बन जाता है इसलिए टॉस जीतने वाले टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

केकेआर बनाम पंजाब किंग्स, 21वां मैच - संभावित प्लेइंग इलेवन-

पंजाब किंग्स - केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइजेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

केकेआर - नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन / शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा

केकेआर बनाम पंजाब किंग्स, 21वां मैच Blitzpools फैंटेसी इलेवन

विकेटकीपर - केएल राहुल (कप्तान), दिनेश कार्तिक, निकोलस पूरन
बल्लेबाज - नीतीश राणा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल
ऑलराउंडर्स - आंद्रे रसल (उप-कप्तान), दीपक हुड्डा
गेंदबाज - पैट कमिंस, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई

Create Your Blitzpools Fantasy XI Now

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo