X close
X close
Indibet

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए खुशखबरी, RCB के खिलाफ पहला मैच खेल सकते हैं डी कॉक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 09, 2021 • 11:19 AM View: 1308

IPL 2021: आईपीएल का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच चेन्नई के मैदान पर खेला जाना है। इस मैच में कौन सी टीम किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेगी इसको लेकर सवाल बने हुए हैं। वहीं क्विंटन डी कॉक मुंबई इंडियस के लिए पहला मैच खेलेंगे इस बात को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो आरसीबी के खिलाफ डी कॉक पहले मैच में शिरकत कर सकते हैं। क्विंटन डी कॉक जो कुछ दिनों पहले ही दक्षिण अफ्रीका से भारत आए हैं उन्होंने बबल से बबल ट्रांसफर किया है मतबल वह साउथ अफ्रीका से बायो बबल में रहकर सीधे भारत में बायो बबल में गए हैं।

Trending


मालूम हो कि क्विंटन डी कॉक दक्षिण अफ्रीका से एक चार्टर प्लेन के जरिए भारत आए थे। उनका एंट्री और एक्सिट पॉइंट नियमित हवाई अड्डे से अलग थी। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि अब उन्हें 7 दिन तक के अनिवार्य क्वारंटीन में ना रहना पड़े।

क्या कहते हैं नियम: भारत में कोरोना वायरस के सख्त प्रोटोकॉल की वजह से डी कॉक के पहला मैच खेलने पर संशय बना हुआ है। डी कॉक 7 अप्रैल को भारत पहुंचे थे। बीसीसीआई के नियम के अनुसार विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को इंडिया पहुंचने के बाद 7 दिन क्वारंटीन में रहना होगा लेकिन डी कॉक बायो बबल में रहकर ही आ रहे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo