X close
X close
Indibet

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है RCB, एक अनकैप्ड खिलाड़ी भी शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 08, 2021 • 17:43 PM View: 459

बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 को लेकर नए नियम बनाए है। आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। हालांकि बीसीसीआई ने यह फरमान जारी किया है कि कोई भी टीम मेगा ऑक्शन से पहले 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।

एक नजर डालते हैं उन  4 खिलाड़ियों पर जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 से पहले रिटेन कर सकती है।

Trending


विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज है। कोहली टीम के कप्तान भी है और उनकी फैन फॉलोइंग और उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखकर आरसीबी की टीम कभी भी कोहली को नहीं छोड़ना चाहेगी। कोहली की कप्तानी में टीम साल 2016 में फाइनल में पहुंची है जहां टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के सामने हार का सामना करना पड़ा।

एबी डी विलियर्स

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डी विलियर्स पिछले कई सालों से आरसीबी की टीम के लिए तुरूप का इक्का रहे हैं। उन्होंने अपने दम पर टीम के लिए कई मैच जिताया है। कोहली के बाद डी विलियर्स टीम के लिए सबसे बड़े बल्लेबाज है और आरसीबी की टीम किसी भी कीमत पर मिस्टर 360 डिग्री को टीम से जाने देंगे। अगर विराट कोहली के बाद आरसीबी को किसी एक खिलाड़ी को रिटेन करना होगा तो वो एबी डी विलियर्स हो सकते हैं।

युजवेंद्र चहल

आरसीबी द्वारा रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में चहल का भी नाम हो सकता है। गौरतलब है कि चहल टीम के लिए गेंदबाजी स्टार रहे है और वो हर समय टीम के लिए विकेट चटकाने में माहिर होते हैं। उन्होंने अपने आईपीएल करियर में कुल 106 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 125 विकेट दर्ज है। युजवेंद्र चहल के इस शानदार आंकड़े को देखकर आरसीबी की टीम इस स्टार गेंदबाज को रिटेन कर सकती है।

देवदत्त पडिक्कल

भारत के बाएं हाथ के अनकैप्ड युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने साल 2020 में आरसीबी की टीम से अपना आईपीएल डेब्यू किया। उस साल उन्होंने टीम के लिए ओपनिंग करते हुए 15 मैचों में 473 रन बनाए। आईपीएल 2021 में भी उन्होंने शानदार शुरुआत की और 6 मैचों में उन्होंने 195 रन बनाए है। पडिक्कल युवा है और वो टीम के लिए लंबे समय तक टीम को अपनी सेवा दे सकते है। ऐसे में पडिक्कल को आरसीबी की टीम रिटेन कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo