Advertisement
Advertisement

VIDEO : DRS बर्बाद करना कोई रॉय से सीखे, आउट होने के बाद भी लिया जानबूझकर रिव्यू

Anukul Roy wasted drs against lucknow supergiants: लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में अनुकूल रॉय आउट थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने रिव्यू बर्बाद किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 07, 2022 • 23:24 PM
Cricket Image for VIDEO : DRS बर्बाद करना कोई रॉय से सीखे, आउट होने के बाद भी लिया जानबूझकर रिव्यू
Cricket Image for VIDEO : DRS बर्बाद करना कोई रॉय से सीखे, आउट होने के बाद भी लिया जानबूझकर रिव्यू (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 53वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 75 रन से रौंदकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 176 रन बनाए थे और लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम सिर्फ 101 रन ही बना पाई। इस बड़ी हार के साथ ही केकेआर के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें भी धुंधली हो गई हैं।

इस मैच में भी केकेआर के बल्लेबाज़ दगा दे गए और आंद्रे रसल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ नहीं चला। वैसे तो इस मैच में कई सारे ऐसे रोमांचक पल थे जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा लेकिन केकेआर के बल्लेबाज़ अनुकूल रॉय जब आउट हुए और उन्होंने रिव्यू लिया तो हर कोई हैरान रह गया।

Trending


दरअसल, केकेआर की पारी का 13वां ओवर आवेश खान कर रहे थे और इस ओवर की तीसरी गेंद उन्होंने लेग साइड पर डाली औ गेंद रॉय के ग्लव्स को छूते हुए डी कॉक के दस्तानों में चली गई। डी कॉक को पता था कि रॉय आउट हो गए हैं और अंपायर ने भी उंगली खड़ी करने में देर नहीं लगाई। कहीं न कहीं रॉय को भी पता था कि वो आउट हैं लेकिन पता नहीं उनके मन में क्या आया कि उन्होंने डीआरएस बर्बाद करने की ठानी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

जब रिप्ले में देखा गया तो साफ देखा जा सकता था कि गेंद उनके ग्लव्स पर ही लगी थी क्योंकि गेंद थाई पैड से बहुत दूर थी। इस रिव्यू को जानबूझकर बर्बाद करने के चलते अनुकूल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement