भारत- आयरलैंड टी- 20 सीरीज के लिए टीम की हुई घोषणा, इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी पहले टी- 20 में BREAKING
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत के खिलाफ टी- 20 सीरीज के लिए आयरलैंड टीम की हुई घोषणा BREAKING

by Vishal Bhagat Jun 21, 2018 • 20:39 PM

21 जून। भारत के खिलाफ 2 मैचों की टी- 20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम ने घोषणा कर दी है। गौरतलब है कि 27 और 29 जून को आयरलैंड की टीम भारत के खिलाफ टी- 20 सीरीज खेलेगी।

भारतीय टीम 23 जून को आयरलैंड दौरे के लिए भारत से रवाना होगी और 3 दिन के बाद आयरलैंड के खिलाफ पहला टी- 20 मैच खेलेगी। आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ 2 टी- 20 मैच के बाद भारत की टीम वहीं से इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।

दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर

इंग्लैंड के खिलाफ भारत को 3 टी- 20 के अलावा 5 वनडे मैच भी खेलने हैं। आयरलैंड की टीम के लिए भारतीय टीम का सामना करना मुश्किल होगा। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे आयरलैंड की टीम कोहली एंड कंपनी जैसे मजबूत टीम का सामना करती है।

गौरतलब है कि साल 2017 के मध्य में आईसीसी ने आयरलैंड और अफगानिस्तान की टीम को टेस्ट खेलने की मान्यता दी है। आयरलैंड और अफगानिस्तान की टीम अपने टेस्ट क्रिकेट इतिहास का पहला - पहला मैच हार चुकी है।

ये रही आयरलैंड की टीम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज

गैरी विल्सन (कप्तान), एंड्रयू बलबीरनी, पीटर चेस, जॉर्ज डॉक्रेल, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, केविन ओ'ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, स्टुअर्ट पोएन्टर, बॉयड रैंकिन, जेम्स शैनन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, स्टुअर्ट थॉम्पसन