X close
X close
Indibet

'हार्दिक पांड्या के साथ नाइंसाफी मत करो', आकाश चोपड़ा ने टीम मैनेजमेंट को दी खिलाड़ी के साथ खिलवाड़ ना करने की सलाह

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 22, 2021 • 15:13 PM View: 1890

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपंन्न हुई टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने बल्ले और गेंद दोनों के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लेकिन मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा उन्हें बल्लेबाज़ी क्रम में काफी नीचे भेजे जाने से नाखुश हैं।

आकाश का मानना है कि टीम इंडिया को इस स्टार ऑलराउंडर को अच्छे ढ़ंग से इस्तेमाल करना चाहिए और पांड्या का अच्छे से इस्तेमाल तभी हो सकता है जबो उन्हें बल्लेबाज़ी के लिए ऊपर भेजा जाए ना कि नंबर सात पर बल्लेबाज़ी कराई जाए।

Trending


स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा, "यह बहुत ही साधारण बात है। अगर आप मौका देंगे, तो कोई ना कोई चमकेगा। जिस तरह से उन्हें बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया गया था, मुझे लगता है कि हर बार ऐसा ही होना चाहिए। वह बहुत नीचे बल्लेबाजी कर रहे थे, अगर आप No.7 पर हार्दिक पांड्या को भेजते हो तो ये उनके साथ एक अन्याय है।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "जब भी कोई विकेट 10-12 ओवर के बाद गिरता है, तो पांड्या को ही बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में दिखाया है और यहां भी खुद को साबित किया है कि भारत में उनसे बेहतर स्ट्राइकर कोई नहीं है और वह सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools