Advertisement
Advertisement

IPL 2022: जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट गए बेकार, केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से रौंदा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सोमवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में मुंबई इडियंस (MI) को 52 रनों से हरा दिया। 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 17.3 ओवरों

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 10, 2022 • 00:57 AM
IPL 2022: जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट गए बेकार, केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से रौंदा
IPL 2022: जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट गए बेकार, केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से रौंदा (Image Source: BCCI)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सोमवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में मुंबई इडियंस (MI) को 52 रनों से हरा दिया। 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 17.3 ओवरों में 113 रनों पर ऑलआउट हो गई। कोलकाता की यह पांचवीं जीत है टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरूआत खराब रही और 2 रन के कुल स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरते रहे। मुंबई के लिए ईशान किशन ने शानदार अर्धशतक जड़ा और 43 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत 51 रनों की पारी खेली। मुंबई के सात बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। 

कोलकाता के लिए पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। इसके अलावा आंद्रे रसेल ने दो विकेट, वहीं टिम साउदी और वरुण चक्रवर्ती ने एक-एक विकेट लिए। जबकि तीन खिलाड़ी रनआउट हुए। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए।  केकेआर की ओर से वेंकेटेश अय्यर (43) और नितीश राणा (43) ने धुंआधार पारी खेली। इसके अलावा अंजिक्य रहाणे ने 25 रन और रिंकू सिंह ने नाबाद 23 रनों की पारी खेली।

मुंबई के लिए गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए जसप्रीत बुमराह ने अपने कोटे के चार ओवरों में 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। कुमार कार्तिकेय ने दो विकेट, वहीं मुरुग्न अश्विन और डैनियल सैम्स ने एक-एक विकेट चटकाया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई की टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन बुमराह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement