X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के गेंदबाज जंयत यादव ने की शादी, देखें तस्वीर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 16, 2021 • 15:20 PM View: 1201

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज जंयत यादव ने शादी कर ली है। 31 साल के जयंत यादव ने दिशा संग शादी के बंधन में बंधने के साथ ही अपने जीवन में नए अध्याय की शुरुआत कर दी है। टीम इंडिया के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने जयंत यादव और दिशा की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

युजवेंद्र चहल ने फोटो शेयर करते हुए जयंत यादव और दिशा को शुभकामनाएं दी हैं। जयंत यादव शादी की पोशाक में काफी जंच भी रहे हैं। मालूम हो कि हाल ही में युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, हार्दिक पांड्या और जयदेव उनादकट ने शादी की थी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जयंत मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं और मुंबई की टीम ने उन्हें रिटने करने का भी फैसला किया है।

Trending


वहीं अगर जयंत यादव के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो जयंत ने भारत के लिए 4 टेस्ट और 1 वनडे में शिरकत की है। टेस्ट मैचों में जयंत ने गेंद के साथ ही बल्ले से भी कमाल किया है। 4 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में उन्होंने 45.6 की शानदार औसत से 228 रन बनाए हैं वहीं 11 विकेट लिए हैं।

जयंत यादव के नाम टेस्ट क्रिकेट में एक शतक भी दर्ज है। इसके अलावा उन्होंने 14 आईपीएल मैचों में भी शिरकत की है हालांकि वह क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में इतने कामयाब ना हो सके और आईपीएल में उनके नाम महज 6 विकेट हैं। उम्मीद की जा रही है कि जयंत आईपीएल 2021 में अपनी गेंदबाजी से कुछ कमाल जरूर करेंगे। 


 
LivePools