X close
X close
Indibet

इस भारतीय क्रिकेटर पर लगा 'पिच रोलर' चुराने का आरोप, खिलाड़ी ने कहा- यह बर्ताव सही नहीं

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 20, 2021 • 10:35 AM View: 301

क्रिकेट के मैदान से कई अतरंगी घटनाएं सुनने को मिलती है। कुछ घटनाओं में फैंस का हाथ होता है तो कुछ में क्रिकेटरों की भागीदारी। लेकिन यह घटना सुनकर क्रिकेट फैंस थोड़े चौंक जाएंगे।

दरअसल भारत के लिए एक वनडे और एक टी-20 खेल चुके जम्मू कश्मीर के स्टार क्रिकेटर परवेज रसूल पर जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन(JKCA)ने यह आरोप लगाया है कि इस क्रिकेटर ने पिच रोलर चुरा लिया है। इसके लिए JKCA ने मुकदमा दायर करते हुए रसूल से यह अर्जी की है कि वो रोलर लौटा दें या फिर उनके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Trending


एक बयान में एक अधिकारी ने कहा," आपने JKCA की मशीन रखी है। कोई भी बड़ा और सख्त कदम उठाने से पहले जिसमें पुलिस भी शामिल हो सकती है आपसे यह विनती है कि आप जल्द से जल्द वो मशीन(रोलर) एक सप्ताह के अंदर लौटा दे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके खिलाफ कठोर कदम उठाएं जाएंगे।"

हालांकि परवेज रसूल जो कश्मीर की ओर से भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले पहले क्रिकेटर बने उन्होंने कहा," क्या यह सही तरीका है कि एक ऐसे इंटरनेशनल क्रिकेटर जिसने जम्मू कश्मीर को अपनी पूरी जिंदगी दे दी उसके साथ ऐसा बर्ताव हो।"

बता दें कि रसूल ने आईपीएल में भी 11 मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने साल 2014 में भारत के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था और साल 2017 में उन्हें टी-20 खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo