X close
X close
Indibet

आईपीएल में पहला शतक जड़ने पर देवदत्त पडिक्कल ने बताया,पारी के दौरान सोच रहे थे सिर्फ एक बात

IANS News
By IANS News
April 23, 2021 • 17:35 PM View: 426

आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने कहा है कि वह क्रीज पर अधिक समय तक बल्लेबाजी करना चाहते थे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया।

Trending


पडिक्कल ने मैच के बाद कहा, " हम पूरी पारी में एक-दूसरे के पूरक थे, स्ट्राइक को अच्छी तरह से रोटेट करते रहे। जैसे-जैसे हम आगे बढ़े, हम और बेहतर होते गए। यह केवल यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने के बारे में था कि हमने यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी की।"

बैंगलोर के लिए पडिक्कल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए। उन्होंन आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया।

पडिक्कल ने कहा, " मैं बस मैच को समाप्त करना चाह रहा था। हम जीत को जल्द से जल्द लक्ष्य हासिल करना चाहते थे और जब मैं बाहर था तो मैं वास्तव में सौ के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि हम मैच जीते।"

उन्होंने आगे कहा, " अगर सच कहूं तो मेरी ये पारी बहुत स्पेशल थी। मैं लगातार अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। हमें एक अच्छा स्टार्ट मिला, पिछले कुछ मैचों में मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था। इस इनिंग में मैने कई बड़े शॉट्स लगाए लेकिन सिंगल रोटेट करना भी बहुत जरूरी है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo