X close
X close
Indibet

किंग्स इलेवन पंजाब VS कोलकाता नाइट राइडर्स - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 04, 2020 • 16:25 PM View: 896

आईपीएल 2020, किंग्स इलेवन पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स: मैच डिटेल्स

  • दिनांक- 26 अक्टूबर, 2020
  • समय- शाम 7:30 बजे IST
  • स्थान- शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

MI vs CSK

Trending


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मैच प्रीव्यू:

इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत के आ रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स-
पिछले मैच में कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने ओपनिंग की और जमकर रन बरसाएं। इसके अलावा वापसी कर रहे सुनील नरेन ने भी एक तूफानी अर्धशतक लगाया। हालांकि टीम के ओपनर शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी लगातर मैचों में फ्लॉप हो रहे है। इसके अलावा एक जबरदस्त अर्धशतक लगाने के बाद दिनेश कार्तिक का बल्ला भी खामोश हो गया और टीम के प्रमुख बल्लेबाजों का ना चलना अभी भी केकेआर के लिए चिंता का विषय है।

गेंदबाजी की बात करे तो पिछले मैच में तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने जबरदस्त तरीके से गेंदबाजी की और टीम के लिए शुरुआती विकेट चटकाए। इसके अलावा वरुण चक्रवर्ती ने अपनी घातक स्पिन गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए कुल 5 विकेट अपने नाम किए। अगले मैच में कमलेश नागरकोटी और स्पिनर सुनील नरेन को भी अपने मुख्य गेंदबाजों का साथ देना होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब-

क्रिस गेल के आने से टीम की बल्लेबाजी बेहद मजबूत हुई है। इसके अलावा टीम के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी शानदार फॉर्म में चल रहे है। मिडिल ऑर्डर की बात करे तो निकोलस पूरन बड़े शॉट खेलने में माहिर है। पिछले कुछ मैचों में ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी फॉर्म में नजर आए है और आने वाले मैचों में वह भी उपयोगी साबित हो सकते है।

गेंदबाजी की बात करे तो मोहम्मद शमी और युवा अर्शदीप सिंह ने टीम के लिए लगातार शानदार गेंदबाजी की है। पिछले मैच में टीम में शामिल किए गए क्रिस जॉर्डन ने भी टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की और छोटे से लक्ष्य के बचाव में टीम का भरपूर साथ दिया।


Head To head 


टीम न्यूज-

किंग्स इलेवन पंजाब- पिछले मैच में मयंक अग्रवाल मैच से बाहर बैठे थे। अगले मैच में वो खेलेंगे या नहीं इसपर टीम के तरफ से अभी कोई आधिकारिक संदेश नहीं आया है।
कोलकाता नाइट राइडर्स- टीम के शानदार ऑलराउंडर आंद्रे रसल अगर फिट रहे तो टीम में वापसी कर सकते है।
मौसम का हाल- मैच के दिन वहां का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।
पिच रिपोर्ट- पहली पारी में तेज गेंदबाजों को स्विंग मिलेगा। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब संभावित प्लेइंग इलेवन-

किंग्स इलेवन पंजाब - केएल राहुल(कप्तान व विकेटकीपर), मनदीप सिंह / मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

कोलकाता नाइट राइडर्स - शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रिसिध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब फैंटेसी इलेवन

विकेटकीपर - निकोलस पूरन, केएल राहुल
बल्लेबाज - नितीश राणा, क्रिस गेल, इयोन मोर्गन
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, सुनील नरेन
गेंदबाज - अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, वरुण चकरवार्थी, लॉकी फर्ग्यूसन


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo