X close
X close
Indibet

कोलकाता नाइट राइडर्स VS दिल्ली कैपिटल्स - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 23, 2020 • 16:10 PM View: 798

आईपीएल 2020, दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 24 अक्टूबर, 2020 
  • समय - दोपहर 3:30 बजे IST  
  • स्थान - शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी

MI vs CSK

Trending



कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रीव्यू :

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स 

केकेआर की टीम अपने पिछले मैच में आरसीबी के सामने 84 रनों पर ऑल आउट हो गई थी और टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। टीम के लगभग सभी बल्लेबाज फ्लॉप चल रहे है और टीम इसी कारण और परेशानी में जा रही है। ओपनर शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी बहुत ही ख़राब खेल दिखा रहे है और शुरू के ओवरों में खुल के शॉट नहीं खेल पा रहे है। इसके अलावा बल्लेबाज नितीश राणा और दिनेश कार्तिक भी बल्ले से फीके साबित हो रहे है। कप्तान मोर्गन ने हालांकि पिछले मैच में कुछ कोशिश जरूर की लेकिन वो भी अपने टीम को सही स्थिति में नहीं ले जा पाए। पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किये गए टॉम बैंटन भी फ्लॉप रहे है। 

गेंदबाजी की बात करे तो केकेआर की टीम में लॉकी फर्ग्यूसन के आने से टीम को मजबूती मिली है। हालांकि पैट कमिंस अभी भी फ्लॉप रहे है और वो जरुरत पड़ने पर विकेट नहीं निकाल पा रहे है। स्पिन गेंदबाजी में सुनील नरेन के ना खेलने से टीम को काफी परेशानी हुई है और वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव ने भी अभी तक निराश ही किया है। 

दिल्ली कैपिटल्स 

दिल्ली की टीम को अपने पिछले मैच में पंजाब के हाथों हार मिली थी। टीम के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अभी भी फॉर्म से जूझ रहे है। हालांकि शिखर धवन ने लगातार दो मैचों में शतक ठोककर उम्मीद जरूर जगाई है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर का बल्ला भी पिछले कुछ मैचों में नहीं चला है। अगर आने वाले मैचों में दिल्ली को बेहतर प्रदर्शन करना होगा तो उनके बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस और ऋषभ पंत को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। 

पिछले मैच में एनरिक नॉर्खिया के ना होने से टीम को परेशानी आई थी और पंजाब ने आसानी से रन बना लिए थे। उनकी जगह टीम में आये डेनियल सैम्स ने कुछ खास नहीं किया था। हालांकि दिल्ली टीम के पास अक्षर पटेल और आर आश्विन के रूप में बेहतरीन स्पिनर है जो समय पर टीम के लिए विकेट चटका रहे है। 

HEAD TO HEAD :

टीम न्यूज

कोलकाता नाइट राइडर्स - आंद्रे रसल को पिछले मैच में चोट के कारण बाहर बैठना पड़ा था। लेकिन दिल्ली के खिलाफ इस मैच में उनके खेलने की पूरी संभावना है। 

दिल्ली कैपिटल्स - दिल्ली कैपिटल्स की टीम में किसी भी खिलाड़ी को चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - यहां दूसरी पारी में रन बनाना बेहद ही मुश्किल होगा। अगर कोई टीम पहली पारी में 170-180 के आसपास का स्कोर बनाती है तो उनके गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी। 


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन -

कोलकाता नाइट राइडर्स - शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा / रिंकू सिंह, टॉम बैंटन / आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा / शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

दिल्ली कैपिटल्स - पृथ्वी शॉ / अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, डैनियल सैम्स/एनिचर नॉर्टजे, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, तुषार देसपांडे


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स फैंटेसी इलेवन :

विकेटकीपर - ऋषभ पंत (उप-कप्तान), दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज - श्रेयस अय्यर, शिखर धवन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन
ऑलराउंडर्स - अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस
गेंदबाज - कागिसो रबाडा, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती


 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now