X close
X close
Indibet

VIDEO : श्रीकांत ने कमेंट्री में लिए रवि शास्त्री के मज़े, कहा- 'जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा'

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में श्रीकांत ने कमेंट्री बॉक्स में वापसी की और इस दौरान वो रवि शास्त्री के मज़े लेते हुए भी दिखे।

By Shubham Yadav August 01, 2022 • 10:53 AM

भारत ने वेस्टइंडीज को पहले टी-20 मैच में हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली और अब दूसरे टी-20 की बारी है। पहले टी-20 के दौरान कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री के साथ कृष्णमचारी श्रीकांत को देखा गया और इस दौरान उन्होंने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इसी मैच का एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें श्रीकांत को रवि शास्त्री को छेड़ते हुए भी देखा जा सकता है।

इस वायरल क्लिप में श्रीकांत अपने मजेदार एक्सेंट में बोलते हुए कहते हैं, "आप क्या सोच रहे हैं? भारत 200 मारेगा या नहीं मारेगा? जड्डू, आपका पूर्व कोच है इधर कमेंट्री बॉक्स में। जीतेगा भाई जीतेगा, इंडिया जीतेगा। रवि (शास्त्री) के कोच बनने के बाद से जडेजा में क्या सुधार देखने को मिला है। हमारे प्रिय दर्शकों के लिए, शास्त्री भारत के लिए सबसे सफल कोचों में से एक रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में शानदार काम किया। शानदार सीरीज, अच्छा किया रवि।"

Trending


गौरतलब है कि जडेजा वेस्टइंडीज के ही खिलाफ वनडे सीरीज में उप-कप्तान थे लेकिन घुटने की चोट के कारण वो ये सीरीज नहीं खेल पाए थे। अब अगर दूसरे टी-20 की बात करें तो ये देखा जाना बाकी है कि टीम प्रबंधन पांच मैचों की सीरीज के दूसरे गेम के लिए जडेजा, अश्विन और बिश्नोई की तिकड़ी के साथ कायम रहता है या नहीं।

हालांकि, रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया जिस तरह से लगातार बदलाव कर रही है उसे देखकर ये बताना आसान नहीं होगा कि टीम इंडिया अगले मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरता है। वहीं, रविचंद्रन अश्विन की टी-20 फॉर्मैट में वापसी ने भी क्रिकेट पंडितों को हैरान किया है ऐसे में रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ क्या सोच रहे हैं फिलहाल ये सिर्फ यही बता सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now