X close
X close
Indibet

मनीष पांडे ने यूरोप ट्रिप से शेयर की फोटो, नहीं हटेंगी पांडे की पत्नी से नजरें

मनीष पांडे ने अपनी पत्नी आश्रिता के साथ अपने यूरोप ट्रिप की तस्वीर साझा की है।

By Shubham Yadav July 27, 2022 • 16:57 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पांडे इस समय अपनी पत्नी आश्रिता शेट्टी के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। इस भारतीय स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेटर हाफ के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में पांडे की पत्नी आश्रिता से नज़रें हटा पाना मुश्किल होगा क्योंकि वो चश्मा लगाकर और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

पांडे ने ये तस्वीर जहां पर क्लिक की है, उन्होंने उस जगह का खुलासा नहीं किया है लेकिन आश्रिता शेट्टी की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ से पता चलता है कि ये कपल इस समय रोम में है। वो अभी यूरोप के दौरे पर हैं और अपनी छुट्टियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। पांडे ने बेशक 2022 में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है लेकिन इसके बावजूद ये साल उनके लिए काफी व्यस्त रहा है। 

Trending


वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी और रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेलते हुए दिखे थे और पांडे इस साल आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए भी खेले थे। हालांकि, वो बात अलग है कि उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा जिसके चलते उन्हें लखनऊ की टीम ने भी ज्यादातर मैचों में बाहर ही रखा।

वहीं, अगर घरेलू क्रिकेट की बात करें तो इस साल उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन घरेलू क्रिकेट में रन बनाने के बावजूद वो भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। पांडे के कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) द्वारा शुरू की गई आगामी महाराजा ट्रॉफी में खेलने की संभावना है। पांडे भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन उनके हालिया प्रदर्शन ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया है। उन्हें आखिरी बार पिछले साल श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया था, जहां उन्होंने तीन वनडे मैचों में 74 रन बनाए थे। उन्होंने आखिरी T20 मैच भी दिसंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now