Advertisement
Advertisement

'हमने इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है', पहला टेस्ट जीतने के बाद मार्क वुड ने भरी हुंकार

भारत को पहले टेस्ट में मात देने के बाद इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज मार्क वुड ने एक बयान दिया है जो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 29, 2024 • 17:08 PM
'हमने इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है', पहला टेस्ट जीतने के बाद मार्क वुड ने भरी हुंकार
'हमने इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है', पहला टेस्ट जीतने के बाद मार्क वुड ने भरी हुंकार (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम को पहले टेस्ट में मात देने के बाद इंग्लैंड की टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है और यही कारण है कि पहले टेस्ट में जीत के बाद इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड ने एक बयान दिया है। वुड को लगता है कि हैदराबाद में जीत के बाद उन्होंने टीम इंडिया को बाकी की सीरीज के लिए सोचने पर मज़बूर कर दिया है।

बीबीसी स्पोर्ट से बात करते हुए, वुड ने इस बारे में भी बात की कि कैसे ज्यादातर लोगों ने इंग्लैंड को सीरीज से पहले हल्के में लेने की कोशिश की थी लेकिन इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में इंडिया को हराकर ये दिखा दिया कि इंग्लिश टीम यहां पर लड़ने के लिए आई है। वुड ने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि दूसरे टेस्ट के लिए भारत कैसी पिच देगा।

Trending


बीबीसी स्पोर्ट से बात करते हुए वुड ने कहा, "उन्हें अब एक अलग प्लान के साथ आना होगा। हमने केवल एक मैच जीता है और सीरीज में पांच मैच हैं। हमने भारत को साबित कर दिया है कि ये एक लड़ाई होगी और हम हार नहीं मानने वाले हैं। ये हमारी सबसे बड़ी जीत में से एक है। कई लोगों ने हमें थोड़ा हल्के में लिया था लेकिन हमें हमारी टीम पर हमेशा विश्वास था। हम जानते थे कि ये एक बहुत बड़ा काम होगा, जो कि ये था, लेकिन ये एक बड़ी उपलब्धि है। अब हम जानते हैं कि हम ये कर सकते हैं और हमने भारत को सोचने के लिए कुछ दिया है।''

Also Read: Live Score

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "वो (भारत) एक टॉप टीम हैं। सीरीज से पहले यहां आने पर भी, हर कोई उम्मीद करता है कि भारत हमें पछाड़ देगा। मुझे नहीं पता कि वो दूसरे टेस्ट में कौन सी पिच बनाएंगे। भारत के पास यहां कोई भी विकेट बनाने की क्षमता है। लेकिन अब हमने उन्हें सिरदर्द दे दिया है। अब ऐसा नहीं है कि हम यहां आएंगे और वो हमें हराकर बाहर कर देंगे।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement