X close
X close

इस बल्लेबाज ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, रणजी मैच में अकेले बना डाले 304 रन

by Saurabh Sharma Nov 03, 2017 • 22:02 PM

नई दिल्ली, 3 नवंबर (CRICKETNMORE)| मयंक अग्रवाल (नाबाद 304) के पहले तिहरे शतक के दम पर कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मैच में महाराष्ट्र को बैकफुट पर धकेल दिया है। महाराष्ट्र की पहली पारी के स्कोर 245 रनों के जबाव में कर्नाटक ने अपनी पहली पारी तीसरे दिन शुक्रवार को पांच विकेट के नुकसान पर 628 रनों पर घोषित कर दी। दिन का खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने महाराष्ट्र के चार विकेट 135 रनों पर ही चटका कर जीत की तरफ कदम बढ़ा लिए हैं। 

अपने दूसरे दिन के स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 461 रनों से आगे खेलने उतरी कर्नाटक के लिए नाबाद बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और कप्तान करुण नायर (116) ने बिना किसी परेशानी के लिए टीम का स्कोरबोर्ड आगे बढ़ाया। कप्तान को शतक लगाने के बाद 589 के कुल स्कोर पर चिराग खुराना ने अंकित बवाना के हाथों कैच कराया। नायर ने 256 गेंदों की पारी में 13 चौके जड़े। 

मयंक का तिहरा पूरा होते ही कर्नाटक ने अपनी पारी घोषित कर दी। मयंक ने अपनी नाबाद पारी में 494 गेंदें खेलीं और 28 चौकों सहित चार छक्के मारे। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

विशाल चुनौती का पीछा करने उतरी महाराष्ट्र को 10 के कुल स्कोर पर ही स्वप्निल गुगाले के रूप में पहला झटका लगा। वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। हर्षद खादिवाले (19) 27 के कुल स्कोर पर आउट हुए। महाराष्ट्र लगातार विकेट खोती रही। ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 61) ही अभी तक कर्नाटक के गेंदबाजों का सामना कर सके हैं। 


Read More