X close
X close
Indibet

'मेरे को जो बोलते हैं वो करता हूं, मैं ज्यादा दिमाग नहीं लगाता', हार्दिक पांड्या ने दिया अटपटा बयान

भारत इंग्लैंड टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट, ऋषभ और जडेजा की वापसी होगी। ऐसे में अब भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

By Nishant Rawat July 08, 2022 • 14:11 PM

एजबेस्टन टेस्ट हार के बाद भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज की शानदार शुरुआत की है। मेहमान टीम ने पहला मैच इंग्लैंड को 50 रनों से हराकर जीता है। इस मैच में भारतीय टीम के असल हीरो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे। हार्दिक ने बल्लेबाज़ी करते हुए 51 रन जडे़ और फिर गेंदबाज़ी करते हुए 4 विकेट हासिए किए। लेकिन मैच के बाद जब हार्दिक से एक पत्रकार ने भारतीय टीम से जुड़ा एक गंभीर सवाल किया तब ऑलराउंडर का जवाब काफी अटपटा था, जो कि अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में विराट कोहली, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा को आराम दिया गया था, लेकिन अब सीरीज के दूसरे मैच में इन सभी की वापसी होगी। ऐसे में भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद कुछ खिलाड़ियों को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। ऐसे में अब किसे मैच में खिलाएं और किसे बेंच पर बिठाएं? यह टीम के लिए एक बड़ा सिर दर्द होने वाला है।

Trending


इसी सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने अजीबोगरीब बयान दिया। हार्दिक बोले, 'सर वो तो पता नहीं। ये तो मैनेजमेंट का काम हैं। मैं तो बस इंडिया के लिए एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलता हूं। मेरे को जो बोलते हैं वो मैं करता हूं। और उससे ज्यादा दिमाग लगाता नहीं।' हार्दिक के बयान से साफ है कि उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलान होने वाले है, इसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। लेकिन हाल ही में हार्दिक को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था यही वज़ह है उनसे ऐसा बयान काफी अटपटा लग रहा है।

बता दें कि पहले टी20 मुकाबले में दीपक हुड्डा विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे और उन्होंने विस्फोटक अंदाज में 17 गेंदों पर 33 रन बनाए। लेकिन विराट की वापसी के बाद अब दीपक हु्ड्डा को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। वहीं ऋषभ पंत की भी टीम में वापसी होगी ऐसे में ईशान किशन या दिनेश कार्तिक में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में से जगह गवानी पड़ सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now