X close
X close
Indibet

क्या हेडिंग्ले में दिखेगा अश्विन का जलवा ? माइकल वॉन ने दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 24, 2021 • 16:13 PM View: 1282

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भी अपना सनसनीखेज प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त (बुधवार) से शुरू होने वाला है। भारत पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मुकाबले में जीत उसे 2-0 की अजेय बढ़त दिला देगी। इसलिए, तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी।

हालांकि, तीसरे टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन के खेलने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस बात का समर्थन किया है कि अश्विन को तीसरे टेस्ट में खेलना चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वॉन को काफी हैरानी होगी।

Trending


वॉन ने क्रिकबज पर बातचीत के दौरान कहा, "ऐसा लग रहा है कि यह एक बहुत अच्छा सप्ताह होने वाला है। इस टेस्ट में अगर अश्विन नहीं खेलेंगे तो मुझे आश्चर्य होगा। मुझे लगता है कि इंडिया तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ जाएगा और मुझे लगता है कि हेडिंग्ले में यह सही कॉल होगा।"

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

आगे बोलते हुए वॉन ने कहा, “हो सकता है कि इशांत शर्मा इस मैच में ना खेलें, भले ही उन्होंने लॉर्ड्स में आखिरी दिन अच्छा स्पैल किया हो। पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड की टीम को वहां खेलते हुए मैंने देखा है, यहां काफी स्पिन देखने को मिलता है। यहां आम तौर पर तीसरे, चौथे और पांचवें दिन स्पिन देखने को मिलता है। इसलिए लीड्स में स्पिन एक अहम भूमिका निभा सकता है।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo