X close
X close
Indibet

'मैं सच कहूंगा, इन बॉलर्स में से कोई भी शाहीन की कमी पूरी नहीं कर सकता'

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 स्टेज में रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में दूसरी बार भारत-पाकिस्तान आमने-सामने होगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 03, 2022 • 13:10 PM

पाकिस्तान ने एशिया कप के ग्रुप स्टेज में हांगकांग को 155 रनों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है। इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज़ों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया और विपक्षी टीम को महज़ 38 रनों के कुल स्कोर पर ही समेट दिया। हालांकि, इसके बावजूद स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने यह साफ कर दिया है कि उनकी टीम में ऐसा कोई भी गेंदबाज़ नहीं है जो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके शाहीन अफरीदी की जगह ले सके।

मोहम्मद रिज़वान ने पाकिस्तान हांगकांग मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए साफ शब्दों में अपनी राय रखी। वह बोले, 'ये अच्छा सवाल है। मैंने पहले भी गेंदबाजों से बात की है। इसका सच्चा जवाब ये है कि इन बॉलर्स में से कोई भी शाहीन की कमी पूरी नहीं कर सकता, उसकी जगह टीम में कोई नहीं ले सकता। उन्हें कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता। यही सच है।'

Trending


रिज़वान ने टीम के स्टार गेंदबाज़ की खुब तारीफ की और उनकी गैर-मौजूदगी को बाकी गेंदबाज़ों के लिए बड़ा मौका बताया। वह बोले, 'शाहीन ने बीते एक-दो सालों में जिस तरह से प्रदर्शन किया है उसकी कमी टीम में कोई भी पूरा नहीं कर सकता। लेकिन, हमें एक ओर शाहीन मिल सकता है। हमारे गेंदबाज़ों के पास एक अच्छा मौका है। नसीम शाह का नाम सामने आया है। दाहनी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हारिस पहले से ही टीम का हिस्सा है। तो यह एक मौका है और अगर पाकिस्तान को एक-दो शाहीन मिल गए, जैसा नसीम का नाम सामने आया है। अगर ऐसा हो गया तो पाकिस्तान के लिए काफी बेहतर होगा।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि शाहीन अफरीदी एशिया कप में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। शाहीन चोटिल हैं जिस वजह से उनकी जगह 19 वर्षीय नसीम शाह को टीम में जगह मिली है। ग्रुप स्टेज में भारत पाकिस्तान मुकाबले में नसीम ने अच्छी गेंदबाज़ी की थी, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अब सुपर-4 स्टेज में एक बार फिर भारत पाकिस्तान की टीम आमने सामने होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now