X close
X close
Indibet

'मोटापे का इलाज आज भी होता है', मोहम्‍मद शमी ने कर दी ऋषभ पंत की बोलती बंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 05, 2021 • 14:19 PM View: 1558

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने 3 सिंतबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उनके साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत ने उनकी टांग खींचते हुए लिखा, ' मोहम्मद शमी भाई बॉल और उमर दोनों तेजी से निकली जा रही है। हैप्पी बर्थडे।'

मोहम्मद शमी ने अब ऋषभ पंत के इस ट्वीट का जवाब दिया है। मोहम्मद शमी ने पंत को टैग करते हुए लिखा, 'अपना टाइम आएगा बेटा। बॉल और उमर को कोई नहीं रोक सकता लेकिन मोटापे का इलाज आज भी होता है।' शमी ने अपने इस जवाब में पंत की बोलती बंद कर दी और विकेटकीपर बल्लेबाज शमी को इसके बाद कोई रिप्लाई नहीं कर सके थे।

Trending


बता दें कि मोहम्मद शमी, चोट की वजह से ओवल टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की थी। भारत के लिए दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने शानदार 127 रनों की पारी खेली वहीं चेतेश्वर पुजारा ने भी 61 रन बनाए। 

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया की बढ़त बढ़कर 171 रनों की हो गई है। फिलहाल विराट कोहली 22 और रवींद्र जडेजा 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में ओली रॉबिंसन ने 2 विकेट चटकाए वहीं जेम्स एंडरसन के खाते में भी 1 विकेट आया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo