X close
X close

SA20: वेंकटपति राजू ने कहा, मगाला सनराइजर्स ईस्टर्न केप का सबसे प्रभावशाली गेंदबाज

एडन मार्करम की शानदार कप्तानी और हरफनमौला योगदान से सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केपटाउन को चार विकेट से हराकर एसए20 की पहली जीत हासिल की

IANS News
By IANS News January 17, 2023 • 15:14 PM

एडन मार्करम की शानदार कप्तानी और हरफनमौला योगदान से सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केपटाउन को चार विकेट से हराकर एसए20 की पहली जीत हासिल की। ईस्टर्न केप के गेंदबाजों में दक्षिण अफ्रीका के सिसंडा मगाला सबसे प्रभावशाली थे और उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। मैच विजयी अर्धशतक बनाने के अलावा, कप्तान मार्करम ने खतरनाक डेवाल्ड ब्रेविस सहित दो महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाए।

इस मैच से पहले सनराइजर्स ईस्टर्न केप के गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था और वायकॉम18 के खेल विशेषज्ञ वेंकटपति राजू ने महसूस किया कि वे उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। मैच सेंटर लाइव पर बात करते हुए राजू ने कहा, सनराइजर्स की गेंदबाजी इस सीजन में निराशाजनक रही है। लेकिन हम जानते हैं कि यह पहला सीजन है और इसे सेटल होने में समय लगता है। साथ ही अंक भी महत्वपूर्ण हैं।

Trending


ईस्टर्न केप के गेंदबाजों में दक्षिण अफ्रीका के सिसंडा मगाला सबसे प्रभावशाली थे और उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। मैच विजयी अर्धशतक बनाने के अलावा, कप्तान मार्करम ने खतरनाक डेवाल्ड ब्रेविस सहित दो महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाए।

Also Read: LIVE Score

आरजे/आरआर

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS