Advertisement
Advertisement

नीमीबिया क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, जिम्बाब्वे को 3-2 से टी-20 सीरीज हराकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

 Namibia Beat Zimbabwe: क्रेग विलियम्स (Craig Williams) की शानदार पारी और गेंदबाजों के दम पर नामीबिया ने मंगलवार (24 मई) को बुलावायो के क्वींस स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए पांचवें औऱ आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 25, 2022 • 11:45 AM
नीमीबिया क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, जिम्बाब्वे को 3-2 से टी-20 सीरीज हराकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड
नीमीबिया क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, जिम्बाब्वे को 3-2 से टी-20 सीरीज हराकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड (Image Source: Twitter)
Advertisement

 Namibia Beat Zimbabwe: क्रेग विलियम्स (Craig Williams) की शानदार पारी और गेंदबाजों के दम पर नामीबिया ने मंगलवार (24 मई) को बुलावायो के क्वींस स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए पांचवें औऱ आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में जिम्बाब्वे को 32 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही नामीबिया ने सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। नामीबिया पहली पुरुष एसोसिएट टीम है जिसने किसी भी फॉर्मेट में अपनी पहली सीरीज पूर्ण सदस्य टीम को हराकर जीती है। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नामीबिया की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। ओपनिंग बल्लेबाज क्रेल विलियम्स ने 39 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 48 रन की पारी खेली। उनके अलावा टीम का कोई और बल्लेबाज खास कमाल नहीं कर सका। छह खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

Trending


जिम्बाब्वे के लिए ल्यूक जोंगवे, वेस्ले मधेवेरे और सिकंदर रजा ने दो-दो विकेट, वहीं ब्रैड इवांस ने एक विकेट चटाकाया। 

आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे 19.1 ओवर में 95 रनों पर ऑलआउट हो गई। टोनी मुनयोंगा ने सबसे ज्यादा 28 रनों की पारी खेली। मेजबान टीम के भी छह बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े पर पहुंचने से पहले ही आउट हो गए।  

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

नामीबिया के लिए कप्तान गेरहार्ड इरास्मस और जैन फ्राईलिंक ने दो-दो विकेट,रूबेन ट्रम्पेलमैन, बर्नार्ड शोल्ट्ज़ और बेन शिकोंगो ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement