X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोच मिस्बाह उल हक ने कहा, नसीम शाह अपने दम पर पाकिस्तान को टेस्ट मैच जिता सकते हैं 

By Saurabh Sharma
Aug 04, 2020 • 15:38 PM

मैनचेस्टर, 4 अगस्त | पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह की जमकर तारीफ की है और कहा है कि वह अपने दम पर टेस्ट मैच जिता सकते हैं। नसीम उस पाकिस्तान टीम में हैं जो बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। सीरीज का पहला मैच ओल्ड टैफर्ड पर खेला जाएगा।

दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज इसी साल की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद टेस्ट में सबसे कम उम्र में हैट्रिक लेने वाला गेंदबाज बना था।

Also Read: युवराज सिंह ने किया खुलासा, बोले धोनी ने बताया था 2019 वर्ल्ड कप में जगह ना मिलने का सच

अंग्रेजी अखबार द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक मिस्बाह ने कहा, "वकार यूनुस और मैंने, नसीम को गद्दाफी स्टेडियम में देखा था और वह एक पूर्ण गेंदबाज की तरह लग रहे थे। हमने सोचा था कि बेशक उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेली हो लेकिन उन्हें सीधे आस्ट्रेलिया जाना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "जब वह वहां गए, तब तक वह चार मैच खेल चुके थे और 17 विकेट ले चुके थे। हमने उनमें प्रतिभा देखी थी और अब हमने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबूत देख लिया है। वह हैट्रिक ले चुके हैं और पांच विकेट भी। वह ऐसे गेंदबाज हैं जो अपने दम पर मैच जीत सकते हैं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।