Advertisement
Advertisement

VIDEO : नसीम शाह ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, रफ्तार के आगे अंग्रेज़ ने टेके घुटने

Naseem Shah clean bowled will jacks in vitality t20 blast: नसीम शाह ने इंग्लैंड में भी अपना शानदार फॉर्म जारी रखा है। टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में उनकी रफ्तार के सामने बल्लेबाज़ बेबस नज़र आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 01, 2022 • 15:09 PM
Cricket Image for VIDEO : नसीम शाह ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, रफ्तार के आगे अंग्रेज़ ने टेके घुटने
Cricket Image for VIDEO : नसीम शाह ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, रफ्तार के आगे अंग्रेज़ ने टेके घुटने (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में फैंस को कई स्टार खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं और ये लीग भी फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है। 31 मई को इस टूर्नामेंट में सर्रे और ग्लूस्टरशायर के बीच मुकाबला हुआ और इस लो-स्कोरिंग मैच को सर्रे की टीम ने 37 रनों से जीत लिया। इस मैच में पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह भी खेलते हुए दिखे और उन्होंने अपनी तूफानी गेंदबाज़ी से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस मैच में नसीम शाह ने सिर्फ 3 ही ओवर डाले लेकिन इस दौरान वो काफी प्रभावशाली दिखे और इन 3 ओवरों में 23 रन देकर विल जैक्स का बड़ा विकेट लिया। विल जैक्स ने सर्रे के लिए सिर्फ 33 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली और ऐसा लग रहा था कि वो अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक ले जाएंगे लेकिन नसीम शाह की रफ्तार के आगे उन्होंने भी घुटने टेक दिए।

Trending


ये घटना 12वें ओवर की पांचवीें गेंद पर घटित हुई जब नसीम ने एक तेज़ रफ्तार की यॉर्कर डाली और जैक्स इस गेंद पर चारों खाने चित्त नजर आए। जब तक उनका बल्ला आता तब तक गेंद स्टंप्स से टकरा चुकी थी। नसीम की इस गेंद को देखकर कमेंटेटर भी गदगद हो उठे। इस शानदार गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: स्कोरकार्ड

इस मैच में सर्रे की तरफ से कीरोन पोलार्ड और सुनील नारायण जैसे टी-20 सुपरस्टार भी खेल रहे थे लेकिन बल्ले से ये दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप रहे। 15-15 ओवर के इस मैच में सर्रे ने पहले बैटिंग करते हुए 129 रन बनाए लेकिन ग्लूस्टरशायर की टीम सिर्फ 92 रनों पर ही ढेर हो गई और सर्रे की टीम ने ये मैच आसानी से जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement