X close
X close
Indibet

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड,फाइनल में दिखा ऐसा नजारा, जांबाज पैराशूट से पहुंचे मैदान पर

14 जुलाई।  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने यहां ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। इस मैच के लिए देनों टीमों ने कोई बदलाव...

By Vishal Bhagat July 14, 2019 • 15:08 PM View: 1062

14 जुलाई।  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने यहां ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। इस मैच के लिए देनों टीमों ने कोई बदलाव नहीं किया है। मैदान गीला होने के कारण टॉस में 15 मिनट की देरी हुई।

दोनों ही टीमों ने अब तक एक बार भी विश्व कप का खिताब नहीं जीता है। इंग्लैंड की टीम 27 साल बाद फाइनल में खेल रही है जबकि न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल खेलेगी। 

Trending


पिछले विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। मेजबान टीम ने इस संस्करण के सेमीफाइनल में चिर-प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलिया को मात दी जबकि न्यूजीलैंड ने एक रोमांचक मुकाबले में भारत का हराया था। 

टीम : 

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), जोए रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकट, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड। 

न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोलस, केन विलियम्सन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), जिमी नीशम, कोलिन डी ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, लॉकी फग्र्यूसन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट।

आपको बता दें कि टॉस से पहले मैदान पर जांबाजों ने करतब दिखाया और पैराशूट से मैदान पर उतरकर र फाइनल के लिए गेंद अंपायर के थमाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now